taktomguru.com

दोस्त की छूटी कहानी से मिलें [वीडियो]

यह बडी की चलती कहानी है, एक कुत्ता है कि पूरी तरह से अंधे होने के बाद अपने मालिकों का आविष्कार एक आविष्कार के साथ प्राप्त हुआ जिसने आत्मविश्वास बहाल किया।

बडी एक प्यारा चिहुआहुआ कुत्ता है जो सामाजिक नेटवर्क में प्रसिद्ध हो गया, अपने मालिकों की छूने वाली गवाही के लिए धन्यवाद, जिन्होंने तीव्र खुशी के छोटे क्षणों के साथ साझा किया।

हालांकि, जैसे-जैसे वर्षों बीत गए, बडी को ऊपर और नीचे का सामना करना पड़ रहा था एक उन्नत उम्र होने के नाते, और कम से कम वह वंशानुगत मुद्दों के कारण अपनी दृष्टि खो रहा था। सबसे पहले यह उसकी दाहिनी आंख थी, जिससे घर के चारों ओर घूमते समय उसे अधिक चक्कर आती थी।

महीनों में, बडी पूरी तरह से अंधा था मोतियाबिंद के परिणामस्वरूप, जो उनके और उसके मालिकों के लिए एक असली चुनौती का प्रतिनिधित्व करता था। इस स्थिति के कारण, कुत्ते की गतिविधियों में और भी बुरा होना शुरू हो गया और खाने के लिए या बाथरूम में जाने के लिए कुछ कोनों में जाना मुश्किल था।




यह इन सभी असुविधाओं के कारण था कि उनके मालिकों ने एक शानदार आविष्कार बनाने का फैसला किया जो बडी को अनुमति देगा अभिविन्यास की बेहतर धारणा है. यह पालतू जानवरों के लिए एक उपकरण है जो एक ही स्थिति में जाते हैं, विशेष कॉलर लगाते हैं ताकि वे सुरक्षित रूप से चल सकें और बिना किसी ट्रिपिंग के डर के।

परिणाम सफल रहा था। अब बडी आत्मविश्वास से चल सकता है और आसानी से यात्रा कर सकता है। जब अभी भी कुछ चीजों के साथ टक्कर लगी है, कॉलर आपको खुद को चोट पहुंचाने और पाठ्यक्रम बदलने से रोकता है।

बडी घर का पता लगाने और अपने मालिकों का पालन करने में अपना समय बिताता है हर जगह। इसके अलावा, आप बिना किसी समस्या के खा सकते हैं और पी सकते हैं।

इसके बाद हम एक वीडियो साझा करते हैं जो बताता है कि कैसे बडी का जीवन अपने विशेष हार के साथ है। अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया तो सोशल नेटवर्क्स पर साझा करना न भूलें।

बडी की छूटी कहानी से मिलें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अंधेरे कुत्तों के लिए विरोधी शॉक समाधानअंधेरे कुत्तों के लिए विरोधी शॉक समाधान
लैब्राडोर कुत्तों में आंखों की बीमारियों को कैसे रोकेंलैब्राडोर कुत्तों में आंखों की बीमारियों को कैसे रोकें
वंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता हैवंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता है
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
एक कुत्ते, 1 हम्सटर और 8 पक्षियों की चलती दोस्तीएक कुत्ते, 1 हम्सटर और 8 पक्षियों की चलती दोस्ती
नवीनतम प्रौद्योगिकी कुत्तों के लिए व्हीलचेयरनवीनतम प्रौद्योगिकी कुत्तों के लिए व्हीलचेयर
चिहुआहुआ नस्ल की स्वास्थ्य समस्याएंचिहुआहुआ नस्ल की स्वास्थ्य समस्याएं
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
पहले भौंकने वाले कुत्ते अनुवादक को बेचने परपहले भौंकने वाले कुत्ते अनुवादक को बेचने पर
हमारे पालतू कुत्ते के लिए मोबाइल और डीवीडीहमारे पालतू कुत्ते के लिए मोबाइल और डीवीडी
» » दोस्त की छूटी कहानी से मिलें [वीडियो]
© 2021 taktomguru.com